Monday 1 October 2018

एयर इंडिया में है वॉक इन इंटरव्यू, ऐसे होगा सेलेक्शन

ग्रेजुएट हैं और एयर इंडिया में नौकरी करना चाहते हैं तो जानें- कब होगा इंटरव्यू... 

प्रतीकात्मक फोटो (फोइल फोटो)

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड ने जूनियर एनालिस्ट के पदों पर वैकेंसी निकाली है. जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं तो वह पहले नीचे दी गई जानकारी पढ़ लें. उसके बाद ही आवेदन करें.
पदों की संख्या
कुल पदों की संख्या 6 है.
योग्यता
उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री ली हो. साथ ही 1 साल का अनुभव रिजर्वेशन, टिकटिंग, प्राइसिंग और इन्वेंट्री कंट्रोल में होना चाहिए.
उम्र सीमा
जनरल कैटेरी के उम्मीदवार की अधिकतम आयु 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. वहीं ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 33 साल और SC/ST उम्मीदवारों की उम्र 35 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए..
आवेदन फीस
एयर इंडिया लिमिटेड, दिल्ली के फेवर में 1000 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट बनाना होगा. वहीं SC/ST  उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है. अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.airindia.in जाएं.
सैलरी
चयनित उम्मीदवारों को 25,200 रुपये प्रति माह (CTC) सैलरी दी जाएगी. जिसमें पीएफ शामिल होगा. उम्मीदवारों को पीएफ की सेवा एक साल के बाद शुरू होगी.
जॉब लोकेशन
नई दिल्ली
कैसे करें आवेदन
उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू 4 अक्टूबर है. समय सुबह 10 से 12 है.
पता: ऑफिस ऑफ जनरल मैनेजर (पर्सनल), एयर इंडिया लिमिटेडस, नॉर्थन रीजन एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, पालम एयरपोर्ट पोस्ट ऑफिस के सामने, IGIA, टर्मिनल-1, नई दिल्ली- 110037  

No comments:

Post a Comment