Sunday 13 April 2014

सरकारी बैंक में ऑफिस असिस्‍टेंट पद पर 200 भर्तियां


 सरकारी बैंक में ऑफिस असिस्‍टेंट पद पर 200 भर्तियां

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में ऑफिस असिस्‍टेंट (मल्टीपर्पस) के खाली पड़े पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इन पदों को भरने के लिए कुल 200 रिक्तियां जारी की गई हैं.
योग्यता
इन पदों के ल‌िए शैक्षिक योग्यता आईबीपीएस की वेबसाइट पर दी गई है. उम्‍मीदवार के पास अनिवार्य शैक्षिक योग्यता के अलावा सितंबर-अक्तूबर 2013 में आईबीपीएस की ऑनलाइन सम्म‌िलित ‌‌लिखित परीक्षा-सीडब्‍ल्यूई में निर्धारित अंक होने चाहिए.
इसके तहत इस पद के लिए सामान्‍य वर्ग के उम्मीदवार के लिए 95 अंक तथा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 88 अंक निर्धारित है. मेरिट सूची के आधार पर ही आवेदकों को इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा.
आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 28 है. आरक्षित वर्ग को नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी गई है.
एप्लीकेशन फीस के तौर पर सामान्य वर्ग के उम्मीदवार को 100 रुपये और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार को 20 रुपये जमा कराना होंगे. वेतनमान के तौर पर ऑफिस असिस्‍टेंट के पद पर चयनित उम्मीदवार को 7200-19300 रुपये दिया जाएगा.
इन पदों के ल‌िए केवल ऑनलाइ अप्लाई किया जा सकता है. रजिस्ट्रेशन कराने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल, 2014 है. अप्लाई करने और अधिक जानकारी के लिए आप सर्व ग्रामीण बैंक की वेबसाइट http://www.hgb.co.in/ पर जा सकते हैं.

No comments:

Post a Comment