Thursday 3 April 2014

रेलवे मंत्रालय की कंपनी में ग्रेजुएट्स के लिए भर्तियां, कोई आयु सीमा नहीं

रेलवे मंत्रालय की कंपनी में ग्रेजुएट्स के लिए भर्तियां, कोई आयु सीमा नहीं   


रेलवे मंत्रालय के तहत आने वाली पीएसयू रेलटेल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में ग्रेजुएट्स के लिए ऑफिस असिस्टेंट पदों पर 8 वैकेंसी निकली हैं. हालांकि ये भर्तियां 3 साल के कॉन्ट्रेक्ट पर होगी. लेकिन कॉन्ट्रेक्ट आपसी सहमति के आधार पर आगे बढ़ाया भी जा सकता है.
योग्यता
उम्मीदवार किसी भी स्ट्रीम से ग्रेजुएट हो. उसे एमएस ऑफिस की जानकारी हो. इस पदों के लिए कोई आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है. यानी आपकी उम्र जो भी, इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.
सैलरी - 19,000/-प्रतिमाह + ईपीएफ
यूं होगा सेलेक्शन
इस जॉब को पाने के लिए आपको लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी. इसके लिए आपको कंप्यूटर पर टेस्ट देना होगा. ये कंप्यूटर पर कुशलता से कार्य करने का टेस्ट होगा. इस टेस्ट में अच्छा करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.
यूं करें अप्लाई
आवेदन की अंतिम तिथि 21 अप्रैल, 2014 है. अप्लाई करने के लिए जनरल व ओबीसी उम्मीदवारों को 200 रुपये बतौर एप्लीकेशन फीस देनी होगी. एससी-एसटी उम्मीदवारों को 100 देने होंगे. ये फीस आपको डिमांड ड्राफ्ट के रूप में देनी होगी जो आपको रेलटेल कोर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, गुड़गांव के फेवर में बनवाना होगा. ये गुड़गांव में पेयबल होगा. एप्लीकेशन आपको इस पते पर भेजनी होगी- Post Box No. 9, GPO (Gole Dak Khana), Ashok Road, New Delhi PIN: 110001.
ध्यान रहे जॉब का कॉन्ट्रेक्ट बढ़ाने और उसे बीच में ही खत्म करने का अधिकार रेलटेल के पास होगा. रेलटेल अपने प्रोजेक्ट की आवश्यकता और परफॉर्मेंस के आधार पर ये फैसला ले सकती है. कंपनी के मैनेजमेंट का निर्णय अंतिम होगा.

No comments:

Post a Comment