Thursday 27 September 2018

बिहार में इन पदों पर निकली कई नौकरियां, जल्द कर लें अप्लाई

BSPHCL Recruitment: बिहार में असिस्टेंट ऑपरेटर, जूनियर लाइनमैन, टेक्निशियन पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है. उम्मीदवार यहां कर सकते हैं अप्लाई. 
प्रतीकात्मक फोटो


बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड (BSPHCL) ने कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं, जहां कई उम्मीदवारों को नौकरी दी जाएगी. भर्ती में असिस्टेंट ऑपरेटर, जूनियर लाइनमैन, टेक्निशियन पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-
  • पद का विवरण
        भर्ती में कुल 2050 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, जिसमें असिस्टेंट ऑपरेटर पद के लिए 300, स्विच बोर्ड ऑपरेटर के लिए 1000, जूनियर लाइनमैन के लिए 500 और टेक्नीशियन के लिए 250 पद आरक्षित है. उम्मीदवारों की पे-स्केल लेवल-4 और लेवल-3 के आधार पर तय की जाएगी.
  • योग्यता
        इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं पास और हर फील्ड के आधार पर टेक्निकल नॉलेज जैसे आईटीआई आदि की होनी चाहिए.
  • कौन कर सकता है अप्लाई
         इन पदों पर 18 से 37 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.
  • आवेदन फीस
        सामान्य, ओ.बी.सी वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये, एससी-एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों को 250 रुपये फीस का भुगतान करना होगा. फीस डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, बैंक चालान शुल्क मोड के माध्यम से जमा की जा सकती है.
  • ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत- 18 सितंबर 2018
  • आवेदन करने की आखिरी तारीख- 8 अक्टूबर 2018

No comments:

Post a Comment